समाचार

10 उपवास के साधना करने वालों किया गया सम्मान : आदिनाथ एकता मंच द्वारा तपस्वियों का किया सम्मान 


दिगंबर जैन आदिनाथ एकता मंच द्वारा दसलक्षण पर्व के अंतिम दिन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। एकता मंच के महामंत्री रिंकेश सुरावत ने बताया कि नगर में दसलक्षण पर्व पर जिन तपस्वियों ने 10 उपवास की साधना की है, उन सभी तपस्वियों के निज आवास पर पहुंच कर सभी की अनुमोदना की। पढ़िए धर्मेन्द्र जैन की रिपोर्ट…


खैरवाड़ा। दिगंबर जैन आदिनाथ एकता मंच द्वारा दसलक्षण पर्व के अंतिम दिन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। एकता मंच के महामंत्री रिंकेश सुरावत ने बताया कि नगर में दसलक्षण पर्व पर जिन तपस्वियों ने 10 उपवास की साधना की है, उन सभी तपस्वियों के निज आवास पर पहुंच कर सभी की अनुमोदना की और सभी को उपराना ओढ़ा कर प्रतीक चिन्ह के रूप में चांदी का स्मृति चिह्न जिस पर णमोकर महामंत्र अंकित है, सभी तपस्वियों को प्रदान कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर एकता मंच के संस्थापक नरेंद्रपाल किकावत, मंच अध्यक्ष निलेश वानावात, उपाध्यक्ष पवन दलावत, महिला मंडल अध्यक्ष अभिलाषा दलावत, आशीष वानावत, मनीष कोठारी, वैभव वानावत, लोकेश भानावत, दिलपेश गांधी, मनीष किकावत,आशीष दोवडिया, योगेश पंचोली, नकुल सुंद्रोत, निपा, मनिता, निधि, सुनीता, पूनम सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

आप को यह कंटेंट कैसा लगा अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।
+1
0
+1
0
+1
0

About the author

Shreephal Jain News

Add Comment

Click here to post a comment

You cannot copy content of this page

× श्रीफल ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें