समाचार

शहर में शोक की लहर : वरिष्ठ समाजसेवी राकेश जैन भंडारी का निधन


शहर के प्रसिद्ध समाजसेवी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राकेश जैन भंडारी का बुधवार शाम को आकस्मिक निधन हो गया, जिससे पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई, दिवंगत जैन कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे और उनका इलाज चल रहा था। मृदुभाषी और सौम्य स्वभाव के धनी राकेश जैन ने बुधवार शाम को 65 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। पढ़िए अजय जैन की रिपोर्ट…


अंबाह। शहर के प्रसिद्ध समाजसेवी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राकेश जैन भंडारी का बुधवार शाम को आकस्मिक निधन हो गया, जिससे पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई, दिवंगत जैन कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे और उनका इलाज चल रहा था। मृदुभाषी और सौम्य स्वभाव के धनी राकेश जैन ने बुधवार शाम को 65 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। उनके निधन से शहर के सामाजिक और राजनीतिक हलकों में गहरा शोक व्याप्त है।

राकेश जैन लंबे समय से समाज सेवा के क्षेत्र में सक्रिय थे और विभिन्न सामाजिक कार्यों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहे थे। उनके नेतृत्व और सामाजिक योगदान के कारण उन्हें अंबाह शहर के साथ साथ देशभर की जैन समाज में अत्यंत सम्मान की दृष्टि से देखा जाता था। वीरवार सुबह 11 बजे अंबाह के मोक्ष धाम में उनका अंतिम संस्कार किया गया।इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष उमाचरण कटारे ने श्री भण्डारी के शव पर कांग्रेस का तिरंगा उड़ाकर व पुष्प चक्र चढ़ाकर उनका सम्मान किया उनके अंतिम संस्कार में शहर के गणमान्य नागरिकों के साथ-साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल हुये।

जैन समाज के वरिष्ठ समाजसेवी अशोक जैन एडवोकेट ने शोक व्यक्त करते हुए कहा, “राकेश जैन एक सच्चे समाजसेवी थे, जो सदा समाज की भलाई के लिए तत्पर रहते थे। उनका योगदान हमेशा याद रखा जाएगा।” इसके अलावा, शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं और संगठनों ने भी राकेश जैन के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। सभी ने भंडारी परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट करते हुए कहा कि जैन का निधन समाज के लिए अपूरणीय क्षति है।

आप को यह कंटेंट कैसा लगा अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।
+1
0
+1
0
+1
0

You cannot copy content of this page

× श्रीफल ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें