समाचार

महावीर फिजियोथैरेपी केंद्र के नवीन परिसर का लोकार्पण: स्व.प्रदीप कासलीवाल की 75वीं जन्म जयंती पर हुआ आयोजन

 


सारांश
इंदौर में मरीजों को रियायती दर पर आधुनिक मशीनों एवं उपकरणों के माध्यम से फिजियोथैरेपी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। पढ़िए राजेश जैन दद्दू द्वारा लिखित रिपोर्ट।


 

इंदौर। महावीर ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष एवं दिगंबर जैन सोशल ग्रुप फेडरेशन के संस्थापक स्वर्गीय श्री प्रदीप कासलीवाल की 75वीं जन्म जयंती पर कंचनबाग स्थित महावीर ट्रस्ट द्वारा संचालित महावीर बाल संस्कार केंद्र के नवश्रंगारित संकुल में महावीर फिजियोथैरेपी केंद्र के नव श्रंगारित परिसर का लोकार्पण महावीर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री अमित कासलीवाल, दिगंबर जैन सोशल ग्रुप फेडरेशन की शिरोमणि संरक्षक श्रीमती पुष्पा कासलीवाल ने सेंटर के प्रवेश द्वार पर फीता काटकर एवं प्रदीपजी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

तीस वर्ष का लम्बा सफर
कार्यक्रम का संचालन करते हुए महावीर ट्रस्ट के ट्रस्टी श्री बाहुबली पांड्या ने बताया कि वर्ष 1993 में लायनेस क्लब इंदौर के सहयोग से इसी संकुल में इस फिजियोथेरेपी केंद्र की छोटे रूप में स्थापना की गई थी। अब यह नव श्रंगारित परिसर में वृहद रूप में संचालित होगा। यहां पर आधुनिक मशीनों एवं उपकरणों के माध्यम से फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर आस्था पाठक के निर्देशन में प्रतिदिन सुबह और शाम मरीजों की रियायती दर पर फिजियोथैरेपी चिकित्सा की जाएगी।

इस अवसर पर दिगंबर जैन समाज सामाजिक संसद के अध्यक्ष श्री राजकुमार पाटोदी, मंत्री डॉक्टर जैनेंद्र जैन, अष्टापद बद्रीनाथ के अध्यक्ष श्री आदित्य कासलीवाल, सोशल ग्रुप फेडरेशन के निवर्तमान अध्यक्ष श्री कमलेश कासलीवाल, दिनेश दोषी दिगंबर जैन महासभा के श्री टी के वैद, राजेश दद्दू, अशोक खासगीवाला, दिलीप पाटनी, मनोहर झांझरी, जिनेंद्र कासलीवाल एवं महावीर ट्रस्ट एवं लायंस क्लब के पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे। अन्त में श्री ललित राठौर ने आभार जताया।

आप को यह कंटेंट कैसा लगा अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।
+1
1
+1
1
+1
1

About the author

Shreephal Jain News

Add Comment

Click here to post a comment

You cannot copy content of this page

× श्रीफल ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें