समाचार

विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार भी वितरित किए गए : अलबेली हाट का शुभारंभ जिलाधीश अंकित अस्थाना ने किया


जेसीआई मुरैना जागृति द्वारा जीवाजी गंज में स्थित टाउन हॉल में तीन दिवसीय अलबेली हाट का शुभारंभ आज मुरैना के जिलाधीश अंकित अस्थाना जी के कर कमलों द्वारा रिबन काटकर किया गया। कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में जोन प्रेसिडेंट जेसी आनंद मिश्रा और मुख्य अतिथि के रूप में जोन सेक्रेटरी जेसी अमृता मैम उपस्थित रहीं। पढ़िए मनोज जैन नायक की रिपोर्ट…


मुरैना। जेसीआई मुरैना जागृति द्वारा जीवाजी गंज में स्थित टाउन हॉल में तीन दिवसीय अलबेली हाट का शुभारंभ आज मुरैना के जिलाधीश अंकित अस्थाना जी के कर कमलों द्वारा रिबन काटकर किया गया। कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में जोन प्रेसिडेंट जेसी आनंद मिश्रा और मुख्य अतिथि के रूप में जोन सेक्रेटरी जेसी अमृता मैम उपस्थित रहीं। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया, जिसके बाद प्यारी सी बच्ची ने गणेश वंदना प्रस्तुत की।

कलेक्टर महोदय, जोन प्रेसिडेंट और जोन सेक्रेटरी के अलावा अन्य क्लबों से आए अतिथियों का फूल माला से स्वागत किया गया। इसके पश्चात, प्रेसिडेंट लता गोयल ने स्वागत भाषण दिया और कहा कि “आज अलबेली हाट की ओपनिंग सेरेमनी में आप सभी अतिथियों की उपस्थिति ने इस कार्यक्रम की गरिमा को बढ़ाया है।” अलबेली हाट की कन्वीनर जेसी भारती मोदी ने बताया कि यह आयोजन विगत 12 वर्षों से महिलाओं द्वारा महिलाओं के लिए किया जा रहा है, जो महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देता है और महिलाओं में आत्मविश्वास उत्पन्न करता है।

कार्यक्रम के अंत में कलेक्टर महोदय ने अपने उद्बोधन में इस आयोजन की प्रशंसा की और कहा कि “इस तरह के आयोजन हमारी संस्कृति के प्रचार-प्रसार को बढ़ावा देते हैं और आर्थिक रूप से भी लाभप्रद होते हैं, जिससे शहर का गौरव बढ़ता है।” ग्वालियर से आए जोन प्रेसिडेंट जेसी आनंद मिश्रा ने कहा, “अलबेली हाट जेसीआई के सभी चेप्टरों में एक बहुत ही महत्वपूर्ण आयोजन है, जो प्रतिवर्ष जेसीआई मुरैना जागृति द्वारा लगाया जाता है।

आज इस आयोजन का हिस्सा बनकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।” अंत में, सेक्रेटरी जेसी कंचन चावला ने अतिथियों और वहां उपस्थित सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में उपस्थित कलेक्टर महोदय, जोन प्रेसिडेंट और जोन सेक्रेटरी को जेसीआई की पास्ट प्रेसिडेंट द्वारा स्मृति चिन्ह भी प्रदान किया गया।

होंगी कई प्रतियोगिताएं

तीन दिन तक चलने वाले इस अलबेली हाट में सभी महिला विक्रेताओं द्वारा साड़ी, सूट, बैग, ज्वेलरी, बेड शीट्स, स्टेशनरी, सजावटी सामान, अचार आदि की दुकानें लगाई गई हैं। यह हाट 6 अक्टूबर तक चलेगा, और इसी दिन शाम 7:00 बजे लकी ड्रा भी निकाला जाएगा, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है।प्रतियोगिताओं की श्रृंखला में आज अलबेली हाट के पहले दिन मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया, जिसमें प्रथम स्थान पर पूजा मित्तल, द्वितीय स्थान पर प्रेरणा वर्मा और तृतीय स्थान पर वर्षा सिंघल रहीं।

विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार भी वितरित किए गए। अगले दो दिन भी फैंसी ड्रेस, बेस्ट ऑफ वेस्ट और अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। इस तीन दिवसीय अलबेली हाट में आज के पहले दिन जेसीआई के सभी पदाधिकारी, पास्ट प्रेसिडेंट और सभी जेसीआई सदस्य उपस्थित रहे।

आप को यह कंटेंट कैसा लगा अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।
+1
0
+1
0
+1
0

About the author

Shreephal Jain News

Add Comment

Click here to post a comment

You cannot copy content of this page

× श्रीफल ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें